shishu-mandir

भारतीय टीम से बाहर किए जाने पर थोड़ा स्तब्ध था : कार्तिक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

राजकोट, 18 जून (आईएएनएस)। भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद वह स्तब्ध हो गए थे। हालांकि, आईपीएल में उन्हें मौका मिलने के बाद वह इस मौके को गंवाना नहीं चाहते थे।

new-modern
gyan-vigyan

कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 27 गेंदों में 55 रन की शानदार पारी खेली जिससे भारत ने शुक्रवार रात दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से हराकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली।

saraswati-bal-vidya-niketan

तीन साल तक टीम से बाहर रहने के बाद भारतीय टीम में वापसी करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा, मैं अभी टीम के लिए खेलना चाहता हूं। टी20 विश्वकप मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में खेलना चाहता हूं ताकि अपनी टीम को जीत की ओर ले जाऊं।

उन्होंने आगे बताया, मैं यह भी जानता हूं कि टीम इंडिया के लिए खेलना कितना मूल्यवान है, इसलिए मैं कुछ खास करना चाहता था और सौभाग्य से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने मुझे यह मंच प्रदान किया।

कार्तिक ने आगे बताया, उनका अगला लक्ष्य इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट के दौरान भारत को टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने में मदद करना है।

कार्तिक ने कहा कि उन्होंने विशाखापत्तनम से राजकोट की उड़ान में मैच की स्थितियों की परिकल्पना की थी, जहां चौथे मैच में उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेलने में मदद मिली।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link