अभी अभी

लीक हुआ शमशेरा का पहला पोस्टर, रणबीर के लुक ने फैंस को किया हैरान

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा का पहला पोस्टर लीक हो गया है।

new-modern-public-school.jpg new.jpg

फिल्म निर्माता अगले हफ्ते से प्रमोशन कैंपेन शुरू करने वाले है। यशराज फिल्म्स द्वारा जल्द ट्रेलर लॉन्च करने का प्लान तैयार किया गया।

Chardham Yatra Ad Hindi (3)_page-0001

ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होने से इन सभी प्लान पर पानी फिर गया। कई सावधानी बरतने के बाद रणबीर कपूर का पहला लुक इंटरनेट पर लीक हो गया। फैंस रणबीर के शमशेरा लुक को काफी पसंद कर रहे है।

यशराज फिल्म्स ने पोस्टर लीक होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि यह काम एक फैन एक्टिवेशन इवेंट का हो सकता है, प्रोडक्शन हाउस को अब सभी योजनाओं में फेरबदल करना होगा।

यशराज फिल्म्स ने एक प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, हम सुबह से ही इस स्थिति पर नजर बनाए हुए है। पोस्टर लीक हुआ है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, ऐसे में हम फिल्म से संबंधित कोई भी जानकारी रिवील नहीं करना चाहते थे।

प्रवक्ता ने कहा, लेकिन, अब हमें ट्रेलर लॉन्च से पहले अपनी पूरे प्लान को बदलना होगा। हमारे पास अगले दो दिनों में शेयर करने के लिए कुछ अपडेट है।

शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर की है। इस फिल्म में रणबीर डकैत की भूमिका निभा रहे है।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है। यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े   जनहित में जारी के प्रचार के दौरान घूमर प्रदर्शन के लिए नुसरत, अनुद 6,000 महिलाओं में हुए शामिल

–आईएएनएस

पीके/आरएचए

Source link

Related posts

संविदा श्रमिक ने दी आत्मदाह की चेतावनी

Newsdesk Uttranews

विश्व मृदा दिवस पर कृषि विभाग ने काश्तकारों को बताए मृदा परीक्षण के लाभ, कई विभागीय योजनाओं की दी जानकारी, प्रगतिशील काश्तकारों को किया सम्मानित

अल्मोड़ा में पाले में रपटी अल्टो कार,दो शिक्षक घायल

उत्तरा न्यूज डेस्क