shishu-mandir

अवेश खान ने राहुल द्रविड़ को दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

राजकोट, 18 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू से पहले राहुल द्रविड़ ने कहा था कि वह मौका देने वाले व्यक्तियों में से हैं। वह खिलाड़ियों को समय देते है और उनका उत्साह बढ़ाने विश्वास रखते है।

new-modern
gyan-vigyan

पहले दो मैच में हारने के बावजूद, भारत के प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया। राहुल द्रविड़ ने सभी पर अपना विश्वास बनाए रखा। राजकोट में दक्षिण अफ्रीका पर भारत ने 82 रनों की जीत दर्ज की। तेज गेंदबाज अवेश खान ने 18 रन देकर 4 विकेट लिए।

saraswati-bal-vidya-niketan

मैच में मिली जीत को लेकर अवेश खान ने कहा, टीम चार मैचों में नहीं बदली है, इसलिए इसका श्रेय राहुल (द्रविड़) सर को जाता है। वह सभी को मौका देते हैं और उन्हें काफी लंबा समय देने का इरादा रखते हैं। वह एक या दो खराब प्रदर्शन के बाद किसी खिलाड़ी को नहीं छोड़ते क्योंकि आप एक या दो मैच के आधार पर किसी खिलाड़ी को आंक नहीं सकते। हर किसी को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मैच मिल रहे हैं।

मैच के बाद अवेश खान ने कहा, हां मुझ पर दबाव था। मैंने तीन मैचों में कोई भी विकेट नहीं लिया था, लेकिन राहुल सर और टीम मैनेजमेंट ने मुझ पर भरोसा बनाए रखा और मैंने चार विकेट लिए। मेरे पापा का भी जन्मदिन है, तो यह उनके लिए भी एक तोहफा है।

–आईएएनएस

पीके/आरएचए

Source link