जब तक जिंदा रहूंगा एनडीए के साथ रहूंगा – पशुपति पारस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

जब तक जिंदा रहूंगा एनडीए के साथ रहूंगा पशुपति1655475233 166 जब तक जिंदा रहूंगा एनडीए के साथ रहूंगा पशुपतिपटना, 17 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने शुक्रवार को कहा कि वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव एवं 2025 का विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ रालोजपा एनडीए गठबंधन के साथ लड़ेगी। पारस ने कहा कि हम और हमारी पार्टी मरते दम तक एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी।

holy-ange-school

पटना में रालोजपा तथा दलित सेना का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संगठन की मजबूती एवं विस्तार के लिए आज यह सम्मेलन बुलाया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन को गांव एवं पंचायत स्तर तक लेकर जाएं।

ezgif-1-436a9efdef

पारस ने कहा कि हम और हमारी पार्टी मरते दम तक एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में रहकर ही रामविलास पासवान के अधूरे सपने एवं उनके नीति एवं सिद्धांत और उनके विचारों को आगे ले जाने का संकल्प पूरा किया जा सकता है।

पारस ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता हमारे लिए भगवान के समान है दिल्ली से पटना तक हमारा दरवाजा हमेशा कार्यकर्ताओं के लिए खुला रहता है और मैं भी एक कार्यकर्ता के रूप में काम करता हूं। इस सम्मेलन में राज्य भर के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज के सम्मेलन में राष्ट्रीय लोजपा और दलित सेना की ओर से 12 सूत्री प्रस्ताव लाया गया जिसका सभी साथियों ने समर्थन किया एवं सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp