आरपीपीएल ने इंडियन रेसिंग फेस्टिवल के पहले सीजन की घोषणा की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

आरपीपीएल ने इंडियन रेसिंग फेस्टिवल के पहले सीजन की घोषणानई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। भारतीय मोटरस्पोर्ट्स कंपनी रेसिंग प्रमोशन्स प्राइवेट लिमिटेड (आरपीपीएल) ने शुक्रवार को इंडियन रेसिंग फेस्टिवल की शुरुआत की घोषणा की, जो एक फ्रेंचाइजी आधारित रेसिंग है, जिसमें पूरे भारत के कई शहरों में एक स्ट्रीट-सर्किट इवेंट होगा।

holy-ange-school

यह फेस्टिवल 11 नवंबर को सप्ताहांत से शुरू होगा और 10 दिसंबर तक बहु-शहरी स्थानों पर चलेगा, जिसमें बीआईसी ग्रेटर नोएडा में प्रतिष्ठित एफ1 ट्रैक, हैदराबाद, कोयंबटूर और एमएमआरटी चेन्नई में भारत का पहला स्ट्रीट ट्रैक शामिल है।

ezgif-1-436a9efdef

इंडियन रेसिंग फेस्टिवल आरपीपीएल तीन रेस इवेंट्स की मेजबानी करेगा, जिसमें फॉर्मूला रीजनल इंडियन चैंपियनशिप, फॉर्मूला 4 इंडियन चैंपियनशिप और इंडियन रेसिंग लीग शहर की टीमों के साथ शामिल हैं।

आरपीपीएल ने कहा, फॉर्मूला रीजनल इंडियन चैंपियनशिप और एफ4 इंडियन चैंपियनशिप को एफआईए द्वारा प्रमाणित किया जाएगा और चैंपियनशिप विजेताओं को एफआईए सुपर लाइसेंस पॉइंट से सम्मानित किया जाएगा। हालांकि, ये तीन चैंपियनशिप के अलावा आरपीपीएल की योजना रेसिंग इंफ्रास्ट्रक्च र स्थापित करने और जमीन से प्रतिभा विकसित करने की है।

एमईआईएल के निदेशक और रेसिंग प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष अखिलेश रेड्डी ने कहा, भारतीय रेसिंग महोत्सव के लिए हमारी महत्वाकांक्षा भारत को मोटरस्पोर्ट्स के नक्शे पर वापस लाना है और युवा भारतीय रेसिंग ड्राइवरों को खेल को अधिक गंभीरता से लेने के अवसर प्रदान करना है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp