वनडे विश्व कप से पहले टी20 पर ध्यान देने की जरूरत : मोर्गन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

वनडे विश्व कप से पहले टी20 पर ध्यान देने कीलंदन, 17 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के टी20 और वनडे के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि अगले साल भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप में खिताब का बचाव करेंगे, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए योगदान देना चाहते हैं।

holy-ange-school

35 वर्षीय मोर्गन उस टीम के कप्तान थे, जिसने 2019 में लॉर्डस में एक टाई में मैच समाप्त होने के बाद न्यूजीलैंड को हराकर रोमांचक विश्व कप फाइनल जीता था।

ezgif-1-436a9efdef

इंग्लैंड ने अगले हफ्ते नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ मेगा-इवेंट की तैयारी शुरू करेंगे और उन्होंने कहा कि वह भविष्य में देश की हित में काम करना चाहते हैं।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके ने मोर्गन के हवाले से कहा, यह (वनडे विश्व कप) बहुत दूर है। मुझे पहले टी20 विश्व कप (इस साल ऑस्ट्रेलिया में) पर ध्यान देने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, मैं पूरी ईमानदारी से कप्तानी शुरू करने के बाद से सभी के साथ दिया है। फिलहाल, मुझे अभी भी लगता है कि मैं विश्व कप जीत में योगदान दे सकता हूं। यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है।

मोर्गन का मुख्य ध्यान अब सफेद गेंद के नए कोच, ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू मॉट की सहायता करना है, ताकि इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप जीतने में सक्षम टीम को एक साथ लाया जा सके और फिर अगले साल 50 ओवर के विश्व कप पर ध्यान केंद्रित किया जा सके।

इंग्लैंड ने सीमित ओवरों के खेल के कुछ दिग्गजों जैसे जेसन रॉय, जोस बटलर, मोईन अली और आदिल राशिद को डच श्रृंखला के लिए शामिल किया है और मॉर्गन ने कहा कि यह नए कोच आगे बढ़ना चाहते हैं।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp