Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

हम एक सच बोलने वाले का उपहास करते हैं: समारा तिजोरी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

हम एक सच बोलने वाले का उपहास करते हैं समारा1655388795 197 हम एक सच बोलने वाले का उपहास करते हैं समारामुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। आगामी वेब सीरीज मासूम में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री समारा तिजोरी का कहना है कि, शो में उनका किरदार पूरे मर्डर मिस्ट्री को सच बताने वाला है और इसके लिए उनका कैसे मजाक उड़ाया जाता है।

new-modern
gyan-vigyan

शो की कहानी एक महिला की रहस्यमय हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे उसकी बेटी को अपने पिता की संलिप्तता पर शक होता है।

अपने चरित्र के रहस्य को समझाते हुए समारा ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, मेरे चरित्र का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि वह अकेली है जो इस स्थिति में हर किसी का अनुसरण करने के खिलाफ जाकर सच्चाई को स्थापित करने की कोशिश कर रही है।

चूंकि उसके पास चिंता का मानसिक स्वास्थ्य मुद्दा है, कोई भी उसकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। लेकिन आप देखते हैं, यह सच नहीं बदलता है, है ना मुझे लगता है कि यह वही बात है जो हमारे समाज में भी होती है, जहां अगर कोई कोशिश करता है व्यवस्था के विरुद्ध जा रहे सत्य की खोज करते हैं, हम सत्य कहने वाले का उपहास करते हैं।

उन्होंने आगे समझाया, यह कहना आसान है, वो पागल है, उसकी बात नहीं सुनो। इससे यह भी पता चलता है कि हम मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे वाले किसी व्यक्ति के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। हम किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में ऐसा नहीं कहते हैं, जिसे शारीरिक स्वास्थ्य समस्या है, जैसे कि एक टूटा हुआ पैर उदाहरण के लिए।

समारा, जो अनुभवी अभिनेता दीपक तिजोरी की बेटी हैं और पहले अभिषेक बच्चन-स्टारर बॉब बिस्वास में दिखाई दी थीं, का मानना है कि एक कलाकार या किसी भी इंसान के लिए, बचपन का आघात व्यक्ति को बर्बाद कर सकता है और कहीं न कहीं यह शो उन नोटों को भी छू रहा है।

समारा ने हस्ताक्षर किया, चूंकि यह एक थ्रिलर है, मैं वास्तव में इससे अधिक नहीं बोल सकती, दर्शकों के देखने और पता लगाने के लिए इसे सहेजना।

मासूम में बोमन ईरानी, उपासना सिंह, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, मनु ऋषि चड्ढा, आकाशदीप अरोड़ा, सारिका सिंह, सुखपाल सिंह भी हैं – मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित – 17 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link