पबजी डेवलपर क्राफ्टन ने बनाया हाइपर-रियलिस्टिक वर्चुअल ह्यूमन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पबजी डेवलपर क्राफ्टन ने बनाया हाइपर रियलिस्टिक वर्चुअल ह्यूमन1655372846 268 पबजी डेवलपर क्राफ्टन ने बनाया हाइपर रियलिस्टिक वर्चुअल ह्यूमननई दिल्ली, 16 जून (आईएएनएस)। पबजी गेम डेवलपर क्राफ्टन ने एएनए की पहली इमेजिस का अनावरण किया है, जो कंपनी का वर्चुअल ह्यूमन है। यह वास्तविक दिखता है और हाइपररियलिज्म और डीप लर्निग द्वारा संचालित है।

holy-ange-school

एएनए पहला आभासी मानव है जिसे क्राफ्टन द्वारा पेश किया गया था क्योंकि इसकी प्रारंभिक योजना पिछले फरवरी में एक तकनीकी प्रदर्शन के माध्यम से सामने आई थी।

ezgif-1-436a9efdef

कंपनी ने बुधवार देर रात एक बयान में कहा, मानव जैसी विशेषताओं के साथ, जैसे कि बच्चे के बाल और उसकी त्वचा, एएनए वास्तव में किसी भी अन्य आभासी मानव के विपरीत दिखता है जो वर्तमान में अन्य तकनीकों के माध्यम से मौजूद है।

एएनए को महाकाव्य अनरियल इंजन की हाइपररियलिज्म प्रोडक्शन तकनीक के माध्यम से विकसित किया गया था।

एएनए एक हायपर-रियलिस्टिक रूप प्रदर्शित करता है, एक डिजिटल केरेक्टर और एक वास्तविक मानव के बीच की रेखाओं को धुंधला करता है।

अत्यधिक उन्नत फेस रिगिंग तकनीक पुतली की गति, चेहरे की महीन मांसपेशियों और झुर्रियों को नाजुक रूप से व्यक्त करती है और पूरे शरीर में प्राकृतिक संयुक्त गति को सक्षम बनाती है।

कंपनी ने कहा, इसके अलावा, गहरी सीखने की तकनीकें, जैसे उन्नत आवाज संश्लेषण, एएनए के लिए एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट वॉयस बनाने में मदद करती हैं ताकि वह एक वास्तविक इंसान की तरह अभिनय कर सकें और गा सकें।

क्राफ्टन के क्रिएटिव सेंटर के प्रमुख जोश सोकजिन शिन ने कहा, एएनए एक अति-यथार्थवादी आभासी मानव है जिसे क्राफ्टन की अद्वितीय तकनीक द्वारा बनाया गया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह दुनिया भर में जेन जेड की रुचि और लोकप्रियता को आकर्षित करेगी।

शिन ने कहा, एएनए एक मूल संगीत ट्रैक जारी करेगा और मनोरंजन और निर्यात के विभिन्न क्षेत्रों में एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में अपनी गतिविधि के दायरे का विस्तार करेगा।

क्राफ्टन ने कहा कि वह एना के बारे में वर्ष में बाद में और अधिक विवरण जारी करेगा, जिसमें एक अनूठी कहानी आर्क भी शामिल है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp