shishu-mandir

जबलपुर के भेड़ाघाट में सेल्फी लेते हादसा, एक का शव बरामद और दो की तलाश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

जबलपुर 15 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर के पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में सेल्फी लेते समय एक बड़ा हादसा हो गया और तीन छात्र नर्मदा नदी में गिर गए। एक युवती का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दो युवकों की तलाश जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पैरामेडिकल कोर्स में दाखिला लेने के लिए कटनी जिले से कुछ छात्र छात्राओं का दल आया था, दाखिले की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी छात्र-छात्राएं भेड़ाघाट घूमने जा पहुंचे। भेड़ाघाट में चट्टान पर बैठकर यह लोग सेल्फी ले रहे थे तभी इस दल की एक युवती नर्मदा नदी में गिर गई, उसे बचाने के लिए दो और युवकों कूद गए, नदी का बहाव तेज होने के कारण तीनों बह गए।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस के अनुसार होमगार्ड और गोताखोरों के दल ने लापता तीनों की तलाश की तो युवती का शव बरामद कर लिया गया, वहीं दो अन्य की तलाश जारी है।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि जबलपुर के भेड़ाघाट में सेल्फी के दौरान हुई दुर्घटना में विद्यार्थियों के निधन का ह्रदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

–आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

Source link