मुलायम की बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

मुलायम की बहू अपर्णा यादव को जान से मारने कीलखनऊ, 15 जून (आईएएनएस)। सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को बुधवार सोशल मीडिया प्लेटफार्म (व्हाट्सएप) से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। अपर्णा यादव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू हैं। इस मामले में उनके निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

holy-ange-school

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक विक्रमादित्य मार्ग पर भाजपा नेता अपर्णा यादव का आवास है। अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है।

ezgif-1-436a9efdef

दिलीप के मुताबिक बुधवार अपर्णा यादव के मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर 971569781862 से मिस्ड कॉल पड़ी थी। जिसे भाजपा नेता ने नहीं रिसीव किया। इसके कुछ देर बाद व्हाट्सएप पर एक ऑडियो कॉल आई। जिसे भाजपा नेता ने रिसीव किया। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि तीन दिन के अंदर उनकी हत्या कर देगा।

निजी सुरक्षाकर्मी के मुताबिक भाजपा नेता को कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा। इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो। इसके बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम नंबर के आधार धमकी देने वाले की जानकारी जुटा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपर्णा यादव प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया मुलामय सिंह यादव के दूसरे बेटे की पत्नी हैं। वह लखनऊ में स्वयं सेवी संस्था संचालित करती है। पिछले उप चुनाव में वह कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ी थीं। इस बार विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन पकड़ा था। भाजपा में उनकी प्रदेश स्तर के नेताओं में शाख है। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी है।

–आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp