shishu-mandir

जबलपुर में मासूम की पिटाई करने वाली आया जेल में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

जबलपुर, 15 जून (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के जबलपुर में देखरेख के लिए रखी गई आया (नौकरानी) को बच्चे की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

माढ़ोताल थाने की प्रभारी रीना पांडे ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि मासूम बच्चे की पिटाई करने वाली आया के खिलाफ मुकेश कुमार विश्वकर्मा द्वारा रिपोर्ट लिखाई गई थी, इस पर मामला दर्ज किया गया और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। महिला को मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

ज्ञात हो कि जबलपुर के माढ़ोताल इलाके में रहने वाले बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार विश्वकर्मा और जिला न्यायालय में कार्यरत उनकी पत्नी ने अपने मासूम बच्चे की देखरेख के लिए एक आया को रखा था, मगर यह आया बच्चे की देखभाल की बजाय उसके साथ मारपीट करती थी।

बच्चे की खाना न खाने की स्थिति में विश्वकर्मा ने चिकित्सकों से परामर्श लिया, जब पता चला कि बच्चे को पेट में संक्रमण है, यह संक्रमण की वजह खान पान में गड़बड़ी होना बताया। इस पर विष्वकर्मा ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया। इस पर जो बात सामने आई उसने सभी केा हैरान कर दिया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बच्चे को आया अकेले में मारती पीटती है। उसी के बाद वे थाने पहुंचे।

–आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

Source link