shishu-mandir

पैगम्बर मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी मुसलमानों और देश की बुनियाद पर हमला : दीपंकर भट्टाचार्य

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पैगम्बर मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी मुसलमानों और देश की बुनियादपटना, 14 जून (आईएएनएस)। भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि पैगम्बर मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी मुसलमानों और देश की बुनियाद पर हमला है। उन्होंने कहा कि देश आज बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

भाजपा प्रवक्ता के पैगंबर मोहम्मद पर की गई अभद्र टिप्पणी, भाजपा-आरएसएस द्वारा मुस्लिमों के खिलाफ संगठित हमले के खिलाफ मंगलवार को पटना में नागरिक मार्च का आयोजन किया गया।

यह मार्च आइएमए हॉल से निकलकर कारगिल चौक तक गया और फिर वहां पर एक सभा का आयोजन हुआ। मार्च में भट्टाचार्य, राजद के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता, सीपीएम के राज्य सचिव मंडल के सदस्य अरूण मिश्रा, कांग्रेस के विधायक शकील अहमद के साथ-साथ माले के सभी विधायको ने हिस्सा लिया।

भट्टाचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि आज हम एक बेहद कठिन दौर से गुजर रहे हैं। विगत 15 दिनों से पूरे भारत व दुनिया में पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा प्रवक्ताओं नुपूर शर्मा व नवीन कुमार जिंदल द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के कारण हंगामा जारी है।

उन्होंने कहा कि ऐसे जहर फैलाने वाले लोगों को तत्काल गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई करें। पैगंबर मोहम्मद पर की गई अभद्र टिप्पणी केवल इसलाम या मुसलमानों के खिलाफ नहीं बल्कि यह भारत की गंगा-जमुनी तहजीब, उसकी बुनियाद और हमारे संविधान पर चोट है।

राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि मोदी सरकार के 8 वर्ष हो गए। एक तरफ चरम महंगाई है, बेरोजगारी है और दूसरी ओर पूरे देश में सांप्रदायिक हमलों का विस्तार है।

सीपीएम के अरूण मिश्रा ने कहा कि आज एक नई लड़ाई की जरूरत है। बुलडोजर की राजनीति ऐसी राजनीति है जिसमें न कोर्ट है न कानून है, जो भी भाजपा के खिलाफ है उसको बुलडोज कर दिया जा रहा है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Source link