तपन कंडू हत्याकांड में सीबीआई ने 5 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

e45f64de9fe67c143dc63b7de69eb9d5नई दिल्ली, 14 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने तपन कंडू की हत्या के मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है, जो झालदा नगर पालिका (पश्चिम बंगाल) से नगर पार्षद हुआ करते थे।

holy-ange-school

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) के न्यायालय में दीपक कंडू, कालेबर सिंह उर्फ गोपाल सिंह, नरेन कंडू, मोहम्मद आसिक उर्फ बसीर खान और सत्यबन प्रमाणिक के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया।

ezgif-1-436a9efdef

सीबीआई ने इस साल 6 अप्रैल को कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में एक मामला दर्ज किया था और कंडू की कथित हत्या के संबंध में झालदा पुलिस स्टेशन में पहले दर्ज मामले की जांच अपने हाथ में ले ली थी।

आरोप है कि इसी साल 13 मार्च को जब कंडू अपने दोस्तों के साथ शाम की सैर से बागमुंडी रोड से लौट रहे थे, तो बाइक सवार हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।

सीबीआई अधिकारी ने कहा, यह 13 मार्च को शाम करीब 5:15 बजे हुआ। बाइकर्स विपरीत दिशा से आए और उनमें से एक ने कंडू को निशाना बनाते हुए तीन गोलियां चलाईं। इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

कंडू दर्द से कराहते हुए सड़क पर गिर पड़े। उनके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी और फिर उन्हें झालदा अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत बिगड़ती गई जिसके बाद उन्हें रांची अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सीबीआई ने गहन जांच के बाद मामले में पहला आरोप पत्र दाखिल किया है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp