ट्रेंट ब्रिज का अनोखा तोहफा, अंतिम दिन इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के लिए नो एंट्री फी

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

ट्रेंट ब्रिज का अनोखा तोहफा अंतिम दिन इंग्लैंड न्यूजीलैंड मैच केनॉटिंघम, 14 जून (आईएएनएस)। ट्रेंट ब्रिज ने मंगलवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन के लिए नो एंट्री फी कर टेस्ट क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए एक अनोखा कदम उठाया है।

holy-ange-school

लॉर्डस में पहले टेस्ट के लिए टिकटों की ऊंची कीमतों के कारण कथित तौर पर हजारों दर्शक मैदान पर आने में असमर्थ थे और माइकल वॉन जैसे क्रिकेट के महान खिलाड़ियों ने इस कदम की निंदा की थी। हालांकि, वह मैच इंग्लैंड ने पांच विकेट से जीता था।

ezgif-1-436a9efdef

हालांकि सोमवार को स्टेडियम प्रबंधन ने नो एंट्री फी कर दिया, जिसके बाद वॉन ने ट्वीट किया, ट्रेंट ब्रिज ने एक सराहनीय कदम उठाया है, जिससे खेल के लोकप्रियता को बढ़ावा मिलेगा।

रोमांचक दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन की शुरुआत से एक घंटे पहले ट्रेंट ब्रिज ने एक बयान जारी कर कहा कि स्टेडियम में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों का आगमन हो गया है।

उन्होंने कहा, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन के लिए नि: शुल्क टिकट के हमारे निर्णय के बाद हम पुष्टि कर सकते हैं कि स्टेडियम में शत प्रतिशत दर्शकों का आगमन हो गया है।

–आईएएनएस

पीजेएस/आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp