shishu-mandir

आदिवी शेष और चिरंजीवी ने मेजर को लेकर की खास मुलाकात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हैदराबाद, 14 जून (आईएएनएस)। दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मेजर से रोमांचित थे, जिसमें आदिवी शेष ने अभिनय किया था।

new-modern
gyan-vigyan

चिरंजीवी ने लंच की मेजबानी कर मेजर टीम को सम्मानित किया और इस दौरान टीम के साथ बातचीत की।

saraswati-bal-vidya-niketan

चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सभा से कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, मेजर एक फिल्म नहीं है। यह वास्तव में एक महान नायक और शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की एक भावनात्मक कहानी है जिसे सबसे मार्मिक तरीके से बताया गया है। एक अवश्य देखें। ऐसी उद्देश्यपूर्ण फिल्म का समर्थन करने के लिए महेश बाबू पर गर्व है। आदिवी शेष , सई मांजरेकर, शोभिता और शशि किरण टिक्का और टीम को हार्दिक बधाई।

इंस्टाग्राम पर चिरंजीवी और खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए, आदिवी शेष ने लिखा, आज मुझे सर्वोच्च सम्मान की तरह लग रहा है सर! चिरंजीवी कोनिडेला, आपने हमसे घंटों बात की। हमें एक अद्भुत दोपहर का भोजन खिलाया और समझाया कि आपको फिल्म के बारे में क्या पसंद है। इस तरह से आदिवी शेष ने चिरंजीवी को लेकर अपना प्यार और आभार व्यक्त किया।

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित मेजर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जो भारत के सबसे काले आतंकी हमले 26/11 के दौरान शहीद हुए थे।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link