पीठ दर्द के कारण काइल जेमीसन इंग्लैंड के खिलाफ चौथे दिन के खेल से हुए बाहर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पीठ दर्द के कारण काइल जेमीसन इंग्लैंड के खिलाफ चौथेपीठ दर्द के कारण काइल जेमीसन इंग्लैंड के खिलाफ चौथेनॉटिंघम, 13 जून (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में चल रहे दूसरे टेस्ट में अपनी पीठ दर्द के कारण चौथे दिन के खेल से बाहर हो गए।

holy-ange-school

रविवार को तीसरे दिन के खेल के दौरान, जेमीसन ने अपने 17वें ओवर के दौरान इंग्लैंड की पहली पारी में पीठ के निचले हिस्से में गेंदबाजी करते हुए खिचाव महसूस किया था, जिसे उन्हें दर्द का पता चला था। इसके बाद, न्यूजीलैंड के मेडिकल स्टाफ द्वारा इलाज किया गया था।

ezgif-1-436a9efdef

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, काइल जेमीसन चौथे दिन मैदान पर नहीं उतर पाएंगे, क्योंकि वह अपनी पीठ दर्द की समस्या के बाद स्कैन का इंतजार कर रहे हैं। जेमीसन ने तीसरे दिन के अंतिम सत्र में गेंदबाजी करते समय तेज दर्द का अनुभव किया था, जिससे उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

जेमीसन की अनुपस्थिति के बावजूद न्यूजीलैंड 14 रन की बढ़त लेकर इंग्लैंड को 539 रन पर ऑलआउट करने में सफल रहा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने टेस्ट क्रिकेट में अपना दसवां पांच विकेट 5/106 लिया, जबकि डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने 3/62 लिया। लंच के समय न्यूजीलैंड नौ ओवर में 27/1 पर है, जो 41 रन से आगे है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp