shishu-mandir

भूल भुलैया 2 ने कमाए 171.17 करोड़ रुपये

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

भूल भुलैया 2 ने कमाए 17117 करोड़ रुपयेमुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव अभिनीत भूल भुलैया 2 भारत में अब तक 171.17 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस विजेता के रूप में उभरी है।

new-modern
gyan-vigyan

20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉलीवुड को संकट से उबारते हुए अपने 24वें दिन 3.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, क्योंकि बहुत कम हिंदी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल के दिनों में द कश्मीर फाइल्स की सफल सफलता को छोड़कर।

वरिष्ठ फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने सोमवार को अपने ट्वीट में कार्तिक आर्यन-स्टारर फिल्म के संग्रह को साझा किया, हैशटैग-भूल भुलैया 2 अपने सुपर रन के साथ और चुप्पी को आश्चर्यचकित करता है।

सुमित के अनुसार, भूल भुलैया 2 अच्छी तरह से बनाई गई हॉरर-कॉमेडी है। यह उस शैली से संबंधित है, जो स्त्री और गो गोवा गॉन जैसी फिल्मों की रही है।

सुमित ने आगे बताया कि महामारी के बाद दर्शक भूल भुलैया 2 जैसे बड़े पर्दे के मनोरंजन के लिए तरस रहे हैं। उनके अनुसार दर्शक ज्यादातर पलायनवादी सिनेमा देखने में रुचि रखते, क्योंकि अच्छे कंटेंट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही हैं।

2007 में सामने आए इसके पहले भाग भूल भुलैया की विरासत ने भूल भुलैया 2 को बॉक्स ऑफिस रेस ट्रैक पर नाइट्रो को बढ़ावा देने के लिए शुरुआती जोर दिया।

और अंत में सुमित फिल्म के प्रभावशाली प्रदर्शन के पीछे कार्तिक के बढ़ते फैंडम और स्टारडम को श्रेय देते हैं, जैसा कि वे कहते हैं, कार्तिक आर्यन का स्टारडम चलन में आया। वह युवा और पारिवारिक दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों की वजह से युवा और लुका छुपी और पति पत्नी और वो रीमेक जैसी फिल्मों की वजह से फैमिली ऑडियंस उन्हें पसंद करती है।

जबकि भूल भुलैया 2 का विकास जारी है। इसने अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज के बाद भूल भुलैया 2 के सामने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया है। इसने त्रिभाषी फिल्म मेजर और कमल हासन-स्टारर अखिल भारतीय फिल्म विक्रम से बराबरी कर ली है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Source link