विशेषज्ञों ने निवेशकों को चेताया, ब्लॉकचेन-आधारित डेफी प्लेटफॉर्म को है जांच की जरूरत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

विशेषज्ञों ने निवेशकों को चेताया ब्लॉकचेन आधारित डेफी प्लेटफॉर्म को हैनई दिल्ली, 13 जून (आईएएनएस)। विशेषज्ञों ने सोमवार को चेतावनी दी है कि प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी के रूप में, डीईएफआई (विकेंद्रीकृत वित्त) प्लेटफार्मो के निवेशकों को भी इस निश्चित प्रकार की क्रिप्टोकरेंसी सेवा की तरलता के बारे में बढ़ती चिंताओं के बीच सावधानी और जांच करने की आवश्यकता है।

holy-ange-school

डेफी प्लेटफॉर्म और सबसे बड़े क्रिप्टोकरेंसी उधारदाताओं में से एक, सेल्सियस नेटवर्क ने घोषणा की कि यह अपने 1.7 मिलियन ग्राहकों के लिए खातों के बीच सभी निकासी, स्वैप और हस्तांतरण को रोक रहा है के रूप में चेतावनी दी गई थी।

ezgif-1-436a9efdef

उन्होंने कहा, सेल्सियस का अभूतपूर्व कदम प्रभावी रूप से ग्राहकों को उनकी संपत्ति तक पहुंचने से रोक रहा है, जो आलोचकों के डर को कम करने के लिए कुछ नहीं करेगा कि कुछ डेफी प्लेटफॉर्म पोंजी योजनाएं हो सकती हैं।

सेल्सियस नेटवर्क ने रविवार देर रात ग्राहकों को एक ईमेल में कहा कि बाजार की चरम स्थितियों के कारण, हम घोषणा कर रहे हैं कि सेल्सियस सभी निकासी, स्वैप और खातों के बीच स्थानांतरण को रोक रहा है। हम सेल्सियस को बेहतर स्थिति में लाने के लिए आज यह कार्रवाई कर रहे हैं।

सेल्सियस बैंक की तरह ही काम करता है, लेकिन फिएट मनी के बजाय यह क्रिप्टोकरेंसी में ऐसा करता है। यह जमा जमा करता है और फिर उन्हें ऋण देता है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp