shishu-mandir

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मसूरी पहुंचे, एलबीएस प्रशासनिक अकादमी के लिए हुए रवाना

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून, 13 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को मसूरी के दौरे पर रहेंगे। इसके लिए वह सुबह करीब दस बजे देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका स्वागत किया। जिसके कुछ देर बाद राजनाथ सिंह मसूरी के लिए रवाना हो गए।

new-modern
gyan-vigyan

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर ने सेंट जार्ज कॉलेज हेलीपैड पर लैंड किया। बीजेपी मंडलाध्यक्ष मोहन पेटवाल ने गुलदस्ता भेंट कर राजनाथ सिंह का स्वागत किया और लौटते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से मिलने का समय मांगा, जिसे राजनाथ सिंह ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद राजनाथ सिंह सड़क मार्ग से एलबीएस प्रशासनिक अकादमी के लिए रवाना हुए।

saraswati-bal-vidya-niketan

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के मसूरी भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए यातायात पुलिस ने सोमवार को मसूरी में यातायात प्लान जारी किया है। वीआईपी कार्यक्रम के दौरान जेपी बैंड से किंग्रेग तिराहे से लाइब्रेरी चौक से एलबीएस अकादमी की ओर जाने वाले मार्ग पर सामान्य वाहनों के लिए सुबह 10 से 11 बजे और दोपहर 12 से एक बजे तक आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

यातायात पुलिस ने मसूरी आने वाले सैलानियों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए दिए गए समय में उपरोक्त मार्गों के प्रयोग से बचें।

–आईएएनएस

स्मिता/आरएचए

Source link