shishu-mandir

एल्सा पातकी इंटरसेप्टर के लिए कर रहीं कड़ी मेहनत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

लॉस एंजेलिस, 12 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री एल्सा पातकी ने इंटरसेप्टर के आकार में आने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

new-modern
gyan-vigyan

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 45 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल के महीनों में नई एक्शन फिल्म में सैनिक जेजे कॉलिन्स के रूप में अपनी भूमिका के लिए खुद को चरम शारीरिक स्थिति में लाने के लिए कड़ी मेहनत करने के बाद अपने कसरत को बढ़ा दिया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

पातकी ने कहा, मैं हमेशा फिटनेस में रही हूं। मुझे जिम या योग करना पसंद है, या तो जिम या घर पर, मेरे पास जो कुछ भी है, पातकी, जो हमेशा वास्तव में फिटनेस में रही है।

मैं हाल ही में और अधिक कर रही हूं, क्योंकि मैंने वास्तव में मजबूत होने के लिए फिल्म के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मुझे वास्तव में मेरे शरीर में सभी बदलाव महसूस हुए। वजन वास्तव में आपकी मांसपेशियों और आपके शरीर को सब कुछ मजबूत रखने के लिए टोन करता है।

उन्होंने स्वीकार किया कि उम्र बढ़ने से उनके शरीर पर असर पड़ा है।

पातकी ने ऑस्ट्रेलिया की मैरी क्लेयर पत्रिका को बताया, उम्र के साथ, सब कुछ ऐसा लगता है, यह गुरुत्वाकर्षण है। उस गुरुत्वाकर्षण को बंद कर दें।

और स्पेनिश स्टार जानती हैं कि जिम जाना उन्हें हमेशा अच्छा महसूस कराएगा।

उन्होंने कहा, मुझे एंडोर्फिन पसंद है। यहां तक कि जब मैं कम ऊर्जा में होती हूं, तो वर्कआउट करने से मुझे दिनभर काम करने की शक्ति मिलती है। यह मुझे वास्तव में अच्छा महसूस कराता है।

पातकी अपने पति और अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ की ओर रुख करने में सक्षम थी, जिसके साथ वह अपने बच्चों भारत, नौ और सात वर्षीय जुड़वां साशा और ट्रिस्टन को भूमिका के लिए मांसपेशियों के निर्माण के सुझावों और सलाह के लिए साझा करती है।

उन्होंने पहले कहा था, वह अच्छे टिप्स देता है, खासकर पोषण के बारे में। वह नवीनतम थोर फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जब मैं इंटरसेप्टर कर रही थी, इसलिए हमने बारी-बारी से प्रशिक्षण लिया और बच्चों की देखभाल की।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Source link