shishu-mandir

हेड को ऑस्ट्रेलिया ए के प्रथम श्रेणी मैच में बिताना होगा समय : मैकडॉनल्ड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

कोलंबो, 12 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने कहा कि बल्लेबाज ट्रैविस हेड को ऑस्ट्रेलिया ए के प्रथम श्रेणी मैच में अभी अपना समय बिताना होगा।

new-modern
gyan-vigyan

पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज से पहले मिशेल मार्श भी घायलों की सूची में शामिल हो गए हैं। साथ ही तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (उंगली की चोट) और सीन एबॉट (टूटी हुई उंगली) भी शामिल हैं। हेड पहले दो एकदिवसीय मैचों में खेलने की उम्मीद लगाए बैठे थे। हालांकि, शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ए के लिए खेलते हुए उन्होंने शतक जड़ा था।

saraswati-bal-vidya-niketan

मैकडॉनल्ड ने 50 ओवर के प्रारूप में शानदार फॉर्म के बावजूद पहले दो एकदिवसीय मैचों के लिए हेड पर विचार नहीं करने के अपने फैसले का बचाव किया। हेड मंगलवार से हंबनटोटा में ऑस्ट्रेलिया ए के प्रथम श्रेणी चार दिवसीय मैच को खेलना जारी रखेंगे।

न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने मैकडॉनल्ड के हवाले से कहा, हेड को ऑस्ट्रेलिया ए के प्रथम श्रेणी मैच में अभी अपना समय बिताना है।

साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ 2020 के बाद से अपने पहले एकदिवसीय मैचों के लिए टीम में वापसी करेंगे, जबकि हेड बाद में सीरीज में शामिल हो सकते हैं।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link