राजस्थान मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर स्याही का हमला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

राजस्थान मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वालीनई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली 23 वर्षीय महिला पर दिल्ली में स्याही से हमला किया गया। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी।

holy-ange-school

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व जिला) ईशा पांडे ने कहा कि शनिवार रात पीसीआर कॉल आई थी कि कुछ बदमाशों ने महिला पर कुछ फेंका और भाग गए। हमले के बाद महिला को तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

ezgif-1-436a9efdef

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब साढ़े नौ बजे कालिंदी कुंज रोड के पास अपनी मां के साथ घूम रही थी, कि तभी दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और भाग गए।

डीसीपी पांडे ने कहा, नीला तरल पदार्थ स्याही जैसा दिखता है।

पीड़िता के बयान के आधार पर, पुलिस ने शाहीन बाग पुलिस स्टेशन में धारा 195 ए , 506 , 323 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

पीड़िता ने राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ सदर बाजार थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी ने कहा, पीड़िता ने आरोप लगाया कि रोहित जोशी 2020 में फेसबुक के जरिए उसके संपर्क में आया था। वह उसे 8 जनवरी, 2021 को सवाई माधोपुर ले गया और उसे नशीला पदार्थ देकर बिना सहमति के उसके साथ यौन संबंध बनाया।

पीड़िता ने जयपुर और अन्य जगहों पर भी यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं।

दिल्ली पुलिस ने 8 मई को आईपीसी की धारा 376, 377, 328, 366, 312, 506 और 509 के तहत जीरो एफआईआर दर्ज की है।

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि वह स्याही हमले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करेंगी।

मालीवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से यहां तक कहा कि वह अपने मंत्री के बेटे को बचाने की कोशिश न करें बल्कि उसे गिरफ्तार करवाएं।

–आईएएनएस

पीके/आरएचए

Source link

Joinsub_watsapp