shishu-mandir

अभिनेता के भाई रुद्र को फिल्मों में लॉन्च करने के लिए विष्णु विशाल के प्रोडक्शन हाउस ने स्क्रिप्ट लॉक की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

b1534bb28a29aec6bcc5e207976cb9c1चेन्नई, 9 जून (आईएएनएस)। तमिल अभिनेता-निर्माता विष्णु विशाल ने पुष्टि की है कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने उनके भाई रुद्र के स्क्रीन डेब्यू के लिए एक स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और घोषणा की है कि वे अब फिल्म के लिए एक महिला एक्ट्रेस की तलाश में हैं।

new-modern
gyan-vigyan

विष्णु ने पिछले साल दिसंबर में घोषणा की थी कि वह 2022 में अपने भाई रुद्र को फिल्मों में लॉन्च करेंगे।

विष्णु ने तब कहा था, 2022 सिर्फ मेरी फिल्मों के कारण ही नहीं बल्कि इसलिए भी खास होगा क्योंकि मैं अपने प्रिय भाई रुद्र को भी सिनेमा में लॉन्च करूंगा। अब हम उनकी फीचर फिल्म अभिनय की शुरुआत के लिए स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं। अगर आपके पास कुछ अच्छा है, कृपया हम तक पहुंचाएं।

उनके प्रोडक्शन हाउस वीवी स्टूडियोज (विष्णु विशाल स्टूडियोज के लिए संक्षिप्त) ने भी इस खबर को ट्वीट किया कि वे अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और उन स्क्रिप्ट्स के लिए कुछ शर्तें निर्धारित की हैं जिनकी उन्हें तलाश है।

प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि वे ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं जो रुद्र के अनुकूल हों और कहा कि जिन लोगों को लगा कि उनके पास उनके लिए एक कहानी है, उन्हें कम से कम चार पृष्ठों की एक रूप-रेखा के साथ उन तक पहुंचना चाहिए।

गुरुवार को, अभिनेता ने ट्वीट किया, होला दोस्तों! इसलिए, मेरे भाई की स्क्रिप्ट लॉक है और आधिकारिक तौर पर एक महिला एक्ट्रेस की तलाश है। अवसर को जाने ना दो।

प्रोडक्शन हाउस ने भी अभिनेत्रियों के लिए एक कास्टिंग कॉल पोस्टर लगाया। पोस्टर में लिखा है, 23-25 वर्षीय महिला अभिनेता, नवोदित रुद्र के विपरीत जो हमारी फील गुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अभिनय करने के लिए मासूमियत, अनुग्रह और सहज आकर्षण का परिचय देती है।

प्रोडक्शन हाउस ने यह भी खुलासा किया कि भूमिका के लिए अभिनेत्री के जिस किरदार को चुना है उसका नाम मैत्री है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link