लिंक्डइन ने क्रिएटर्स के लिए लाइव ऑडियो फीचर का किया विस्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

a31ed52ca50458ec674e8c7cbab5d901सैन फ्रांसिस्को, 9 जून (आईएएनएस)। क्रिएटर्स को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाला लिंक्डइन अपने क्लबहाउस-स्टाइल लाइव ऑडियो फीचर का विस्तार कर रहा है।

holy-ange-school

कंपनी अब सभी क्रिएटर्स के लिए होस्टिंग क्षमताएं खोलेगी। इसने पहली बार जनवरी में लाइव ऑडियो इवेंट लॉन्च किया था।

ezgif-1-436a9efdef

एनगेजेट की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट के साथ, सभी लिंक्डइन निर्माता जो प्लेटफॉर्म के क्रिएटर मोड का उपयोग करते हैं, वे लाइव ऑडियो इवेंट्स की मेजबानी करने में सक्षम होंगे, जब तक कि वे प्लेटफॉर्म की विश्वसनीय, सुरक्षित और पेशेवर कंटेंट प्रदाता होने की सामुदायिक नीतियों के अनुरूप रहें।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि इवेंट होस्टिंग फिलहाल क्रिएटर्स तक ही सीमित है, लेकिन कोई भी लिंक्डइन यूजर चैट में हिस्सा ले सकता है।

क्लबहाउस के समान, लिंक्डइन पर निर्माता अपने ऑडियो कार्यक्रमों को पहले से शेड्यूल कर सकते हैं और आने वाली बातचीत को अपने नेटवर्क के साथ साझा कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि निर्माता पहले से ही अपने पेशेवर नेटवर्क का विस्तार करने, संभावित ग्राहकों से जुड़ने और नए फॉलोअर्स तक पहुंचने के लिए ऑडियो फीचर्स का उपयोग कर रहे हैं।

वीडियो-केंद्रित लाइव इवेंट भी काम कर रहे हैं, हालांकि लिंक्डइन ने यह अपडेट नहीं दिया है कि यह कब लॉन्च होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह विस्तार तब हुआ है जब लिंक्डइन ने एक अधिक निर्माता-केंद्रित मंच बनने के अपने प्रयासों को काफी तेज कर दिया है।

कंपनी ने कहा कि 10 मिलियन से अधिक लोग साइट के क्रिएटर मोड का उपयोग कर रहे हैं, जो मार्च में इसका उपयोग करने वाले 5.5 मिलियन से लगभग दोगुना है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp