जैंडेया को नहीं लगता कि वह एक पॉप स्टार बन सकती हैं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

97338ddce466d98f9d1236d0ae1b7f06लॉस एंजेलिस, 9 जून (आईएएनएस)। जैंडेया ने कहा है कि हॉलीवुड में होने के कारण उन्हें अभी भी गुमनामी का एक स्तर मिलता है, जिससे उन्हें लगता है कि अगर उन्होंने संगीत को करियर के रूप में अपनाने का फैसला किया तो वह खत्म हो जाएगा।

holy-ange-school

अभिनेताओं के मुद्दे पर वैराइटी के अभिनेताओं के लिए एंड्रयू गारफील्ड से बात करते हुए, उन्होंने कहा, मैं इस बारे में सैम [लेविंसन] से पहले बात कर रही थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे नहीं पता कि मैं कभी पॉप स्टार बन सकती हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक अभिनेता के रूप में, मेरे पास गुमनामी का एक स्तर है, जो मुझे वास्तव में पसंद है।

ezgif-1-436a9efdef

और मुझे अपना सामान, जो कुछ भी है, एक चरित्र के माध्यम से क्रमबद्ध करने के लिए मिलता है और किसी को भी इसके बारे में जानने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब संगीत की बात आती है, तो यह आप सभी के लिए हर समय है।

25 वर्षीय अभिनेत्री के पास एक पॉप स्टार के रूप में अनुभव है, पहली बार 2009 में किड्ज बोप के हिस्से के रूप में कैटी पेरी की हॉट एन कोल्ड सहित कवर पर काम कर रही हैं। शेक इट अप में समथिंग टू डांस फॉर और फैशन इज माई क्रिप्टोनाइट जैसे उनके रिलीज ट्रैक देखे गए।

2013 में, उन्होंने हिट सिंगल रीप्ले को छोड़ दिया, उसके बाद उस साल के अंत में उसका स्व-शीर्षक डेब्यू एल्बम, जबकि 2016 में क्रिस ब्राउन के साथ उनकी रिलीज समथिंग न्यू देखी गई।

जहां उन्होंने द ग्रेटेस्ट शोमैन, यूफोरिया और स्मॉलफुट जैसे गानों के साउंडट्रैक के हिस्से के रूप में गाने छोड़े हैं, वहीं अभिनय पर ध्यान केंद्रित करते हुए वह ज्यादा खुश नजर आती हैं।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp