shishu-mandir

महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

0ed64f72f139b2d02916a49ee8935c6c0ed64f72f139b2d02916a49ee8935c6cमुंबई, 9 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। दरअसल, अनुपम ने एक वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस की बीमारी के बारे में बताया है और उन्हें हीरो कहकर संबोधित किया।

new-modern
gyan-vigyan

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525 वीं फिल्म द सिग्नेचर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से कॉल किया था। हमारी बातचीत में पता चला कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा। इसके बाद हमारी बातचीत में जो हुआ, उनका वह रवैया दुनियाभर की महिलाओं को उम्मीद से भर देगा। वह चाहती थीं कि मैं इस बारे में खुलासा करूं। महिमा आप मेरी हीरो हो। दोस्तों आप उन्हें अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें।

वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से कहा कि उनकी प्रतिभा को मौका दें।

वीडियो में, महिमा ने खुलासा किया कि अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म करने के लिए बुलाया था, लेकिन तब वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थीं। सिर पर बाल न होने के कारण वह फिल्म के लिए हां भी नहीं कह पा रही थीं। उन्होंने विग लगाकर फिल्म की शूटिंग पूरी की हैं।

महिमा ने कहा: मुझे कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। इसका मुझे रूटीन चेकअप में पता चला था।

एक्ट्रेस को आखिरी बार 2016 में आई फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था।

–आईएएनएस

पीके/एएनएम

Source link