shishu-mandir

विग्नेश ने नयनतारा से की शादी, जोड़े को मिला रजनीकांत का आशीर्वाद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

चेन्नई, 9 जून (आईएएनएस)। निर्देशक विग्नेश शिवन ने गुरुवार को अपने परिवार के करीबी सदस्यों और फिल्म उद्योग के कई दोस्तों की मौजूदगी में एक भव्य और शानदार समारोह में अभिनेत्री नयनतारा से शादी की।

new-modern
gyan-vigyan

विग्नेश शिवन ने सुबह लगभग 10.24 बजे अभिनेत्री नयनतारा के गले में पवित्र थाली बांध दी। शादी के लिए इकट्ठा हुए मेहमानों ने नवविवाहित जोड़े पर अपना आशीर्वाद बरसाया।

saraswati-bal-vidya-niketan

सूत्रों ने कहा कि यह जोड़ा शादी के बाद मंच से नीचे आए और दर्शकों में शाहरुख खान और निर्देशक मणिरत्नम के बगल में बैठे अभिनेता रजनीकांत का आशीर्वाद लिया।

इस जोड़े ने अपनी शादी की व्यवस्था के तहत पूरे राज्य में एक लाख से अधिक लोगों को दोपहर का भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है। पूरे राज्य में बेसहारा लोगों और वृद्धाश्रमों के निवासियों को भोजन उपलब्ध कराया जाना है। इसके अलावा, चुनिंदा मंदिरों में अन्नदानम की व्यवस्था भी सेलिब्रिटी जोड़े द्वारा की गई है।

सुपरस्टार रजनीकांत, शाहरुख खान, विजय सेतुपति, निर्देशक मणिरत्नम, अभिनेता सूर्या, कार्थी और ज्योतिका कुछ हाई प्रोफाइल अतिथि थे जो इस अवसर पर उपस्थित थे।

इस अवसर पर मौजूद अन्य लोकप्रिय हस्तियों में निर्देशक मोहन राजा, शिवा, के एस रवि कुमार, एटली और अभिनेता सरथ कुमार और राधिका, एसजे सूर्या और संगीत निर्देशक अनिरुद्ध शामिल थे।

कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी और भारी संख्या में पुलिसकर्मियों के अलावा 80 बाउंसरों को तैनात किया गया था।

–आईएएनएस

आरएचए/

Source link