Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

मासूम बच्ची को मां ने चिलचिलाती धूप में बांधकर दी सजा, दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

067c7fcb0c44de85d10bd170e7594a2eनई दिल्ली, 8 जून (आईएएनएस)। दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एक घर की छत पर छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें होमवर्क न करने पर एक मां ने आपनी बच्ची को हाथ पैर बांध कर धूप में लिटा रखा है, हालंकी अब इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

new-modern
gyan-vigyan

आयोग ने पुलिस ने नोटिस जारी कर घटना में अब तक की गई कार्रवाई की रिपोर्ट 10 जून तक मांगी है। दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि, दिल्ली की तेज धूप में एक बच्ची को खजूरी खास में छत पे हाथ पांव बांध कर रोते चीखते छोड़ दिया गया। वीडियो में साफ दिख रहा है की बच्ची तड़प रही है। लड़की रेस्क्यू हो गयी है। मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस कर मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने संज्ञान लिया और पुलिस को जानकारी मिली कि वीडियो तूकमीरपुर गली नंबर 2 का है, जो खजूरी खास इलाके का है।

वहीं जानकारी के अनुसार, बच्चे की मां ने पुलिस को बच्चे बताया कि बच्चे ने स्कूल का होमवर्क नहीं किया था, इसलिए उसको 5 से 7 मिनट की मैंने सजा दी थी और बाद में बच्चे को छत से नीचे ले आई थी।

–आईएएनएस

एमएसके/एएनएम

Source link