shishu-mandir

उमा भारती शराब के मुद्दे पर फिर मैदान में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

cfc73c1c1fbfea0f900d217cd00f0c04भोपाल , 8 जून (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग करते हुए राजधानी की शराब दुकान पर पत्थर चलाकर सियासी तूफान खड़ा कर देने वाली राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एक बार फिर शराब के मुद्दे पर मैदान में उतर गई हैं।

new-modern
gyan-vigyan

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मंगलवार की रात को राजधानी के होशंगाबाद रोड पर स्थित आशिमा मॉल के सामने बनी शराब की दुकान के अहाते के सामने चौपाल लगाकर बैठ गई और उन्होंने यहां जमा भीड़ से महिलाओं को होने वाली समस्या पर चिंता जताई। उमा भारती का रुख काफी तल्ख था।

शराब अहाते के सामने उमा भारती की चौपाल लगाने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे के अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और उमा भारती ने वहां के हालात पर चिंता जताई। साथ ही महिला सुरक्षा का मामला भी उठाया और उन्होंने कहा कि तीन दिन बाद फिर वे यहां आएंगी और पूरी रात यही रहेंगी।

ज्ञात हो कि उमा भारती ने पिछले दिनों राजधानी की एक शराब दुकान पर पत्थर चलाया था, जिसकी गूंज देशव्यापी सुनाई दी थी। अब उमा भारती ने शराब के खिलाफ आंदोलन करने का तरीका बदल दिया है। वह शराब के खिलाफ अब भी हैं मगर उनके आंदोलन का तरीका बदला हुआ होगा।

उमा भारती ने कहा है कि वे अब दुकान पर पत्थर नहीं चलाएंगी क्योंकि पत्थर चलाना अपराध की श्रेणी में आता है, अब कुछ और मारेंगे।

–आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

Source link