shishu-mandir

सुजल – द वोर्टेक्स को देखकर सेलेब्स ने की तारीफें, हर तरफ दिखा वेब शो का जादू

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

चेन्नई, 8 जून (आईएएनएस)। निर्देशकों ब्रम्मा और अनुचरन की फिल्म सुजल-द वोर्टेक्स के ट्रेलर ने तूफान मचाते हुए और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के साथ साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के स्टार्स ने तारीफ की है।

new-modern
gyan-vigyan

ऐसा पहली बार हो रहा है जब प्राइम वीडियो पर मूल तमिल सीरीज, जो कि 30 से अधिक भारतीय और विदेशी भाषाओं में स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

saraswati-bal-vidya-niketan

पिछले हफ्ते आईफा में अपनी घोषणा के बाद से इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

अबू धाबी में अभिषेक बच्चन द्वारा इसे दुनिया के सामने पेश करने के बाद, सुजल – द वोर्टेक्स के ट्रेलर की अब भारतीय सिनेमा की मशहूर हस्तियों और सुपरस्टार्स द्वारा सराहना की जा रही है।

ऋतिक रोशन से लेकर दुलकर सलमान से तक कई सितारों ने ट्रेलर को लेकर खुश होते हुए तारीफ की है।

ऋतिक रोशन ने ट्रेलर पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर पर लिखा, दिमाग उड़ा दिया! मेरे दोस्त पुष्कर गायत्री हैं जिन्हें प्राइम वीडियो द्वारा उन कहानियों को लेने के लिए सशक्त बनाया गया है, जिन पर वे विश्वास करते हैं, दूर-दूर के दर्शकों के लिए! अमेजॅन के पहले तमिल मूल सुजल – द वोर्टेक्स के लिए रास्ता बनाते हैं। 17 जून को होगी प्रीमियर!

कीर्ति सुरेश ने कहा, इस अद्भुत ट्रेलर ने मेरी रीढ़ को ठंडक पहुंचाई थी! मैं वास्तव में इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! शुभकामनाएं!

मलयालम अभिनेता दुलारे सलमान ने ट्वीट किया, वाह, क्या ट्रेलर है! सचमुच बस इसे देख कर रोंगटे खड़े हो गए थे! आश्चर्य है कि आगे क्या है। इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता!

ट्रेलर ने अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ का भी ध्यान खींचा। उन्होंने ट्वीट किया, सुझल द वोर्टेक्स उत्कृष्ट ट्रेलर। बहुत ही किरकिरा, बहुत दिलचस्प। चुंबकीय ²श्य। कृपया मुझे बताएं कि वे नीला ढूंढते हैं? हम आपसे, पुष्कर और गायत्री से कम कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं। मेरी शुभकामनाएं टीम।

विक्रम वेधा की मशहूर जोड़ी पुष्कर और गायत्री के रचनात्मक दिमाग की उपज, खोजी नाटक श्रृंखला में कथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्रिया रेड्डी के साथ राधाकृष्णन पार्थिबन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, स्पेनिश, अरबी और तुर्की सहित 30 से अधिक भाषाओं में विश्व स्तर पर प्रीमियर, सुजल – द वोर्टेक्स 17 जून से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link