दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल करेंगे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन : इरफान पठान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

e4bdf5e26cfb34737d1659118ffe6fdeनई दिल्ली, 8 जून (आईएएनएस)। केएल राहुल गुरुवार से यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान को भरोसा है कि राहुल इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे।

holy-ange-school

भारत सीरीज के पहले मैच को जीतना चाहेगा क्योंकि अगर वह यह मैच जीत लेता है तो टीम 13 टी20 मैच जीतने का रिकॉर्ड हासिल कर लेगी।

ezgif-1-436a9efdef

यह पहली बार होगा जब राहुल टी20 मैच में भारत की कप्तानी करेंगे। टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर रहा है।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो फॉलो द ब्लूज पर कहा, जहां भारतीय टीम के हर खिलाड़ी के प्रदर्शन की परीक्षा होगी, वहीं राहुल के लिए यह परीक्षा और कड़ी होगी।

पूर्व क्रिकेटर ने महसूस किया कि पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में राहुल ने अपने पहले कार्यकाल में अच्छा नेतृत्व किया था। वहीं, उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स का भी नेतृत्व किया था, लेकिन टीम आईपीएल के फाइनल तक नहीं पहुंच पाई।

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, राहुल के कौशल में अभी सुधार की जरूरत है। जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, वह बेहतर और बेहतर होते जाएंगे। वह शांत और बहुत अनुभवी खिलाड़ी है। एक कप्तान के रूप में मुझे विश्वास है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे और मुझे राहुल से बहुत सारी उम्मीदें हैं।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp