shishu-mandir

कर्नाटक में दलित लड़के से प्यार करने पर पिता ने की बेटी की हत्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

588c10795f9e6611e479f4436f870c5eमैसूर (कर्नाटक), 8 जून (आईएएनएस)। कर्नाटक के मैसूरू जिले में एक व्यक्ति ने दलित समुदाय के एक लड़के से प्यार करने पर अपनी बेटी की हत्या कर दी और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

new-modern
gyan-vigyan

दिल दहला देने वाली घटना पेरियापट्टना थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को आरोपी पिता सुरेश ने थाने आकर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

मैसूरु जिले के पेरियापटना तालुक के कगगुंडी गांव के निवासी सुरेश ने सोमवार की तड़के अपनी 17 वर्षीय बेटी शालिनी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

कर्नाटक में ऊंची जाति मानी जाने वाली वोक्कालिगा समुदाय की शालिनी द्वितीय वर्ष पीयूसी (प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स) में पढ़ रही थी। वह पड़ोस के मैल्लाहल्ली गांव के एक दलित लड़के से प्यार करती थी। पुलिस ने कहा कि वे पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे।

इसकी जानकारी होने पर माता-पिता ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई क्योंकि लड़की नाबालिग थी। लड़की ने थाने में अपने माता-पिता के खिलाफ बयान भी दिया था।

उसने पुलिस को बताया कि वह लड़के से प्यार करती है और उसने अपने माता-पिता के साथ जाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने उसे ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया था।

कुछ समय पहले बेटी ने अपने माता-पिता को फोन कर घर ले जाने को कहा। घर आने के बाद, उसने फिर से अपने माता-पिता से कहा कि वह अब भी लड़के से प्यार करती है और उससे ही शादी करेगी।

पुलिस ने कहा कि पिता ने गुस्से में आकर सोमवार को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में, उन्होंने अपनी बेटी के शव को दलित लड़के के गांव के एक खेत में फेंक दिया। मामले में आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

एसकेके/एमएसए

Source link