shishu-mandir

उत्तर-दक्षिण सिनेमा बहस में जय शेवकरमणि खुलकर बोले

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। पुष्पा : द राइज, आरआरआर और केजीएफ : चैप्टर 2 की सफलता ने अखिल भारतीय सिनेमा और हिंदी फिल्म उद्योग के लिए इसके क्या मायने हैं, के बारे में एक बहस का मौका दे दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

सैफ अली खान अभिनीत जवानी जानेमन के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता जय शेवकरमणि ने दक्षिण और हिंदी सिनेमा की संख्या के बीच अंतर के बारे में खुलकर कहा, मुझे लगता है कि इस साल हमारी बड़ी टिकट वाली फिल्में अभी बाकी हैं। हमारे पास ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्ढा और विक्रम वेधा जैसे कुछ नाम हैं जो इस साल पाइपलाइन में हैं। मुझे यकीन है कि वे बहुत सारे काम करेंगे। फर्क सिर्फ इतना है कि अब हम डब सिनेमा को बड़ी संख्या में स्वीकार कर रहे हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

जय ने बड़े पैमाने पर सामग्री की खपत में वृद्धि की, जहां हिंदी सिनेमा की कमी है।

उन्होंने कहा, दक्षिण सिनेमा सही कंटेंट बनाता है, जबकि हिंदी फिल्म निर्माता वर्ग दर्शकों की मांग पूरी करते हैं। यदि कोई हिंदी में उत्कृष्ट अंक करना चाहता है, तो हमें दोनों स्पेक्ट्रमों की मांगों को पूरा करना होगा। भूल भुलैया 2 इस संतुलन को बनाए रखने वाले हिंदी सिनेमा का एक आदर्श उदाहरण है।

भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी, जर्सी, आरआरआर और केजीएफ : चैप्टर 2 जैसी हालिया रिलीज के साथ थिएटर फिर से पटरी पर आ गए हैं।

जय शेवाकरमणि कार्तिक आर्यन और अलाया एफ के साथ फ्रेडी की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनके पास डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और अनडॉन्टेड रूपांतरण भी हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Source link