shishu-mandir

दिल्ली में तेज रफ्तार एसयूवी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, वीडियो वायरल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

421f23a21c0485de29bb3cec657239ffनई दिल्ली, 6 जून (आईएएनएस)। दिल्ली में एक तेज रफ्तार कार द्वारा बाइक सवार को टक्कर मारते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया।

new-modern
gyan-vigyan

सूत्रों के मुताबिक, घटना रविवार को अर्जन गढ़ इलाके में हुई, जब कुछ युवक अपनी बाइक पर सवार हो रहे थे। वीडियो में बाइकर्स को एक एसयूवी (महिंद्रा स्कॉर्पियो) ड्राइवर के साथ बहस करते देखा जा सकता है।

अनुराग आर. अय्यर द्वारा पोस्ट की गई 45-सेकंड की क्लिप में, स्कॉर्पियो को 10 सेकंड में ड्राइवर द्वारा तेज गति से चलाते हुए और बाद में बाइकर्स में से एक को टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है।

युवक की पहचान श्रेयांश (20) के रूप में हुई है, जो टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल से गिर गया और सड़क के पार रेलिंग से जा टकराया। बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे उसे मामूली चोटें आईं और उसकी जान बच गई।

अय्यर ने ट्वीट करते हुए कहा, कृपया हमारी मदद करें, स्कॉर्पियो चालक ने हमारे कुछ बाइकर्स को टक्कर मार दी और हमें भी कार से कुचलने की धमकी दी।

इस बीच, अतिरिक्त डीसीपी (दक्षिण) हर्षवर्धन ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से घटना पर ध्यान दिया और युवकों से संपर्क किया।

अधिकारी ने कहा, फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में रविवार सुबह साढ़े सात बजे एक पीसीआर कॉल भी आई।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि स्कॉर्पियो चालक ने जानबूझकर बाइक को टक्कर मारी।

अधिकारी ने कहा, हमने फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी की भी पहचान कर ली गई है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link