राहुल गांधी को फिर अध्यक्ष बनाने की मांग उठी, पीसीसी ने किया प्रस्ताव पारित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

809832b50c361ab5bfa3a359af6e46abनई दिल्ली, 6 जून । कांग्रेस में एक बार फिर राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग उठ रही है। दिल्ली कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर अध्यक्ष बनाने को लेकर प्रस्ताव पारित किया है।

holy-ange-school

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा, प्रदेश कांग्रेस ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी से पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने का अनुरोध किया है। प्रदेश कांग्रेस ने रविवार को दिवसीय नव संकल्प शिविर में यह प्रस्ताव पारित किया है।

ezgif-1-436a9efdef

दिल्ली पीसीसी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि प्रस्ताव में कहा गया है कि ऐसे वक्त में केवल राहुल गांधी जैसा नेता ही कांग्रेस को मजबूत और फिर से जीवंत कर सकता है, जिसे पार्टी के लिए चुनौतीपूर्ण समय कहा जा रहा है।

वहीं दिल्ली में एक सीट पर होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने कहा, राजिंदर नगर उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार प्रेम लता ने भी नव संकल्प शिविर में भाग लिया, और यह संकल्प लिया गया कि जमीनी स्तर से लेकर शीर्ष नेतृत्व तक के कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय लोगों के पास जाएंगे और बीजेपी और आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार का पदार्फाश करेंगे।

अनिल चौधरी कहा कि यह देखकर खुशी हो रही है कि कई वरिष्ठ नेताओं ने स्वेच्छा से बूथ टेबल का प्रबंधन करने और कांग्रेस उम्मीदवार के लिए लोगों का समर्थन जुटाने के लिए काम किया है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के इस दो दिवसीय चिंतन शिविर में दिल्ली कांग्रेस प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, पूर्व सांसद रमेश कुमार और उदित राज, दिल्ली के पूर्व मंत्री हारून यूसुफ, डॉ किरण वालिया और नरेंद्र नाथ सहित कई वरिष्ठ नेता इसमें शामिल हुए।

Joinsub_watsapp