जम्मू-कश्मीर के एलजी बोले, लोग आतंकवादियों के कृत्यों की निंदा करें

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

f977c347474ede13d020849ba1bd5e62श्रीनगर, 6 जून (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को कहा कि जब तक जम्मू-कश्मीर के लोग आतंकवादियों के इस तरह के कृत्यों की निंदा नहीं करेंगे, तब तक केंद्र शासित प्रदेश में चीजें सामान्य नहीं हो पाएंगी।

holy-ange-school

श्रीनगर में शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में एक समारोह में उपराज्यपाल ने कहा, जम्मू और कश्मीर में शांति तभी कायम होगी जब लोग आगे आएंगे और आतंकवादियों द्वारा इस तरह के कृत्यों की निंदा करेंगे।

ezgif-1-436a9efdef

मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों से इन आतंकवादियों द्वारा इस तरह के कृत्यों की निंदा करने की अपील करना चाहता हूं, ताकि जम्मू-कश्मीर में शांति बनी रहे।

सिन्हा ने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि पड़ोसी देश यहां के हालात खराब करने पर आमादा है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से निर्दोष लोगों के खिलाफ आतंकवाद को हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है, उससे साफ है कि वे सुरक्षा बलों को हताशा में कुछ करने के लिए उकसाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि सुरक्षा बल निर्दोष लोगों के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर प्रशासन और सुरक्षा बलों की नीति यह है कि वे कभी भी निर्दोष नागरिकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे।

–आईएएनएस

एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp