गुजरात के सुरेंद्रनगर में झड़प, 4 घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

96794b0693b07ae5661b7bcc5fd794ed96794b0693b07ae5661b7bcc5fd794edसुरेंद्रनगर, 5 जून (आईएएनएस)। गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के सुरेंद्रनगर जिले में रविवार को दो समूहों के बीच हुई झड़प में कम से कम चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

holy-ange-school

झड़प जिले के सायला तालुका के सुदामदा गांव में हुई थी।

ezgif-1-436a9efdef

घायलों को सुरेंद्रनगर के जिला अस्पताल ले जाया गया और गंभीर हालत में एक को इलाज के लिए अहमदाबाद के सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक हरीश दुधात अपनी टीम के साथ सुदामदा गांव पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया।

एक ग्रामीण के अनुसार दो-तीन खेतों के बीच सड़क से गुजरने को लेकर हुए विवाद को लेकर मारपीट हो गई।

काठी समुदाय के खेत मालिक के परिवार ने दूसरों को अपने खेत से गुजरने से रोका और पिटाई भी की। खबर फैलते ही भरवाड़ समुदाय के लोग लाठी, दरांती और अन्य धारदार हथियारों से लैस खेत में पहुंच गए और परिवार पर हमला कर दिया।

भरवाड़ समुदाय के समूह ने पास के एक घर पर हमला बोल दिया और वहां खड़े वाहनों को तोड़ दिया।

पुलिस को सूचना मिलते ही सायला थाने की एक टीम और फिर पड़ोसी थाने से स्थानीय अपराध शाखा और विशेष अभियान दल को मौके पर भेजा गया। एसपी ने कहा कि स्थिति को नियंत्रण में लाया गया और भीड़ को तितर-बितर किया गया।

हमें निजी गोलीबारी की शिकायतें मिली हैं, जिसकी जांच की जा रही है और हथियार की तलाश की जाएगी। भीड़ में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। पहचान होने के बाद, उन्हें आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार किया जाएगा। घायल व्यक्ति को जिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया, उनकी हालत स्थिर है।

प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है और ऐसा लगता है कि मामले में क्रॉस-शिकायतें होंगी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पुलिस दूसरों के साथ-साथ दंगा करने वाली धाराओं और यहां तक कि हत्या के प्रयास के लिए भी आरोप लगा सकती है।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp