जनहित में जारी में नुसरत भरुचा के पिता की भूमिका निभाएंगे इश्तियाक खान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

b60434db9a8e2969c9c85f4046f060caमुंबई, 5 जून (आईएएनएस)। फस गए ओबामा, तमाशा, जॉली एलएलबी और अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इश्तियाक खान अब फिल्म जनहित में जारी में नुसरत भरुचका के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

holy-ange-school

अभिनेता जनहित में जारी और आगामी परियोजनाओं में अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट हो जाता है।

ezgif-1-436a9efdef

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, जब मुझे यह भूमिका ऑफर की गई, तो मुझे लगा कि कुछ गलतफहमी है कि मैं उनके पिता की तरह कैसे दिखूंगा, लेकिन तब निर्देशक जय बसंतू और लेखक राज शांडिल्य ने मुझे चरित्र के बारे में समझाया।

नुसरत भरुचा और अन्य लोगों के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए वे कहते हैं, यह पहली बार है जब मैं नुसरत के साथ स्क्रीन साझा करूंगा और मुझे कहना होगा कि वह एक बहुत ही केंद्रित और अनुशासित व्यक्ति है। विजय राज के साथ, मैंने पहले भी काम किया है इसलिए उनके साथ काम करना बहुत सहज और अद्भुत रहा।

खान खुदा हाफिज 2 में भी दिखाई देंगे, उसी के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने साझा किया, मैं एक निर्दोष और असहाय व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूं जो अस्तित्व के लिए अपनी गरिमा से समझौता भी कर सकता है।

खान संजय मिश्रा और रणवीर शौरी अभिनीत फिल्म हसल में भी दिखाई देंगे और उन्होंने संजय मिश्रा, इप्सिता रे चक्रवर्ती, विक्रम कोचर, टीना भाटिया और अन्य की विशेषता वाली एक फिल्म शैडो ऑफ ओथेलो का निर्देशन किया है।

उन्होंने साझा किया कि, कैसे ओटीटी ने उनके जैसे अभिनेताओं के लिए बहुत सारे अवसर खोले हैं।

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, इसने हमारे जैसे अभिनेताओं के लिए आशा की एक नई किरण दी है। कंटेंट-आधारित फिल्मों और शो के साथ, हर चरित्र को समान महत्व मिलता है। इसने सभी अभिनेताओं के लिए काम के ढेर सारे अवसर प्रदान किए हैं।

–आईएएनएस

पाजेएस/एमएसए

Source link

Joinsub_watsapp