shishu-mandir

बिहार : राजधानी में निजी कंपनी के कार्यालय से 8 किलोग्राम सोने की लूट

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

d285231371c2adb27d34be06d330735bपटना, 3 जून (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने एक निजी कंपनी के कार्यालय से करीब आठ किलोग्राम सोना लूट कर फरार हो गए।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस के मुताबिक, साकेत बिहार कॉलोनी स्थित आइआइएफएल गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में चार की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने कार्यालय के लाकर से आठ किलोग्राम सोना लूट लिया। लूटे गए सोने की कीमत करीब चार करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि आगे एक लुटेरा कार्यालय में दाखिल हुआ, फिर एक-एककर सभी चार लुटेरे अंदर पहुंच गए। इसके बाद हथियार के बल पर कार्यरत कर्मचारियों और ग्राहक को अपने कब्जे में कर रखे सोने को पिट्ठू बैग में रखकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल छानबीन में जुट गई।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ( एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि आठ किलो सोना लूट की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को वैशाली जिले में एक आभूषण दुकान से बदमाशों ने तीन करोड़ के आभूषण लूट लिए थे। जिसके विरोध में शुक्रवार को जिले की सभी आभूषण दुकाने बंद रहीं।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Source link