shishu-mandir

बिहार : आभूषण दुकान से 3 करोड़ रुपए के सोना, चांदी ले गए लुटेरे, विरोध में दुकानें बंद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

93d2ae8b8b6ef26f0fa40034b2f9d841हाजीपुर, 3 जून (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के महुआ बाजार स्थित एक आभूषण दुकान से करीब तीन करोड़ रुपए के आभूषण की हुई लूट की घटना के विरोध में शुक्रवार को महुआ के व्यवसाइयों ने अपने सारे प्रतिष्ठान और दुकानें बंद रखीं।

new-modern
gyan-vigyan

इधर, वैशाली जिले के सभी आभूषण दुकान भी इस विरोध में बंद हैं।

पुलिस के मुताबिक, महुआ बाजार में श्रीकृष्णा ज्वेलर्स नामक दुकान में गुरुवार की शाम सात से आठ की संख्या में आए लुटेरे प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर करीब तीन करोड़ के स्वणार्भूषण आदि कीमती गहने लूटकर फरार हो गए।

ज्वेलरी शॉप के मालिक गोपाल साह ने बताया कि सात-आठ की संख्या में अपराधी दुकान में घुस गए। सभी को हथियार दिखाकर बंधक बना लिया। इसके बाद सोने के लगभग पांच किलो, चांदी के 100 किलो और हीरा के कई आभूषण सहित दो लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के आसपास थी। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने सभी का मोबाइल भी छीन लिया।

इस बीच वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Source link