shishu-mandir

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने की नए कोच की तारीफ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

3d85e19f9805e4f4d022c679330b9185लंदन, 2 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले अपने नए मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम की तारीफ करते हुए कहा कि पूर्व न्यूजीलैंड स्टार मुझे अच्छा महसूस कराते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

लॉर्डस में गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले अपने नए कोच की कोचिंग शैली और उनके बारे में जानकारी देते हुए मैकुलम ने उन्हें बताया कि वह अलग तरह से कोचिंग करते हैं।

स्टोक्स ने कहा, उन्होंने सभी खिलाड़ियों को अच्छी तरह से समझाते हैं कि उनकी कोचिंग करने की शैली क्या है। वह सभी के उम्मीदों पर खरा उतरे हैं। वह सभी को उत्साहित करते हैं।

स्टोक्स के हवाले से न्यूजीलैंड मीडिया ने कहा, मुझे लगता है कि जिस तरह से वह क्रिकेट खेलते थे और जब वह न्यूजीलैंड के प्रभारी थे, तो ड्रेसिंग रूम में बिल्कुल स्पष्ट तरीके से बोलते थे।

हालांकि मैकुलम के पास राष्ट्रीय टीम को कोचिंग देने का अनुभव नहीं है और उनकी अधिकांश सफलता इंडियन प्रीमियर लीग में आई है, लेकिन उनकी आश्चर्यजनक पसंद ने इंग्लैंड की टीम में सकारात्मक ऊर्जा पैदा की है।

स्टोक्स ने कहा कि वह पिछले कुछ वर्षों में टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद टीम को आगे बढ़ाना चाहते हैं और उन्हें लगता कि यह एक नए रूप के बजाय एक नई शुरुआत है।

जो रूट की जगह लेने के बाद स्टोक्स ने कहा, मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरी कप्तानी में फ्री महसूस करे।

उन्होंने कहा, हमें उस ड्रेसिंग रूम में इतना अनुभव मिला है, खुद के साथ, जो रूट, ब्रॉडी, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, और दूसरे छोर पर हमारे पास युवा खिलाड़ी हैं। लेकिन यह हमारा समय है, हम तय करने जा रहे हैं चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी। हर कोई अब नई शुरुआत कर रहा है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टोक्स को अहम प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी माना जा रहा है और उनका कहना है कि कप्तानी की जिम्मेदारी उन्हें कम नहीं करेगी।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

[ad_2]

Source link