shishu-mandir

शेन वॉटसन ने एंड्रयू साइमंड्स को किया याद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

fde0a6577b7dfa55a3819665d8aa1fc1ब्रिस्बेन, 2 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने एंड्रयू साइमंड्स को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए दिवंगत ऑलराउंडर को अब तक का सबसे महान टीम का साथी बताया।

new-modern
gyan-vigyan

साइमंड्स की 14 मई को क्वींसलैंड के टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में 46 साल की उम्र में मौत हो गई थी, जिसके बाद क्रिकेट की दुनिया पूरी तरह से हैरान हो गई थी।

उन्होंने कहा, जब आप एंड्रयू साइमंड्स के साथ एक ही टीम में खेलते हैं, तो आपको अच्छा महसूस होता है। वह हमेशा अच्छा कार्य करते थे और उनके साथ बल्लेबाजी करना कुछ बहुत ही खास था। यह सोच कर बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा कि अब वह हमारे बीच में नहीं हैं।

वॉटसन ने कहा, मैं पिछले कुछ हफ्तों से पुराने फुटेज को देख रहा हूं और उन्हें हम सब याद कर रहे हैं। वह टीम के शानदार खिलाड़ी थे।

वॉटसन ने आगे दावा किया कि साइमंड्स जैसी क्षमता के साथ बहुत कम खिलाड़ी पैदा होते हैं और यहां तक कि उनकी तुलना वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्डस से भी की।

उन्होंने कहा, वह जिस तरह से खेले, उसमें विव रिचर्डस की छवि दिखाई देती थी। वह बहुत अच्छे बल्लेबाज और एथलीट थे।

उन्होंने कहा, उनकी स्पिन और मध्यम गति की गेंदबाजी करने की क्षमता, वह अब तक खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में से एक थे। उनकी हरफनमौला क्षमता कुछ ऐसी थी जिसे हमने ज्यादा नहीं देखा है और ना कभी देखेंगे।

मार्च में 24 घंटे से भी कम समय में लेग स्पिन के दिग्गज शेन वार्न और विकेटकीपर रॉड मार्श की मौत के बाद साइमंड्स का असामयिक निधन हो गया। वाटसन ने महसूस किया कि क्रिकेट समुदाय को साइमंड्स के परिवार को देखना होगा।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

[ad_2]

Source link