ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज तायला व्लामिनक मेलबर्न रेनेगेड्स में लौटीं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

fcb253e1721a007328cb12445ae29652मेलबर्न, 2 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज तायला व्लामिनक महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में मेलबर्न रेनेगेड्स में लौट आई हैं। उनके साथ चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट के आगामी सीजन के लिए अनुपलब्ध होने के बावजूद दो साल का करार किया गया है।

holy-ange-school

तायला ने डब्ल्यूबीबीएल क्लब रेनेगेड्स से ही शुरुआत की थी, जहां वह होबार्ट हरिकेंस में जाने से पहले तीन सीजन तक खेली थी।

ezgif-1-436a9efdef

तायला ने कहा, मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मैंने रेनेगेड्स में वापस आने का फैसला किया है। यहां घर जैसा माहौल है। मैं सोफी और वुल्फ (जॉर्जिया) के साथ बड़ी हुई हूं। मैं स्पष्ट रूप से पहले भी बहुत सारी लड़कियों के साथ रेनेगेड्स में खेली थी, इसलिए मैं सभी को वास्तव में अच्छी तरह से जानती हूं।

पिछले साल के डब्ल्यूबीबीएल में तायला ने हरिकेंस के लिए 14 मैचों में 6.06 की इकॉनमी रेट के साथ 13 विकेट लिए। लेकिन जनवरी में महिला एशेज टी20 के दौरान चोट के कारण तायला सीरीज से चूक गई और कई बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो गई थीं।

उन्होंने कहा, हम अब अच्छी प्रगति करना शुरू कर रहे हैं, जो अच्छा है। मैं स्पष्ट रूप से इस सीजन में नहीं खेलूंगी, लेकिन उम्मीद है कि मैं मैदान के बाहर योगदान दे पाऊंगी, फिर भी लड़कियों के आसपास रहूंगी और कुछ गेंदबाजों की मदद करूंगी।

रेनेगेड्स के महाप्रबंधक जेम्स रोसेनगार्टन ने खुलासा किया कि तायला का करार भविष्य को देखते हुए किया गया है।

उन्होंने कहा, हम तायला को रेनेगेड्स में लाने और उन्हें हमारे भविष्य का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होने के लिए उत्साहित हैं। बहुत कम खिलाड़ी हैं, जिनके पास तायला जैसा कौशल है। वह गेंद के साथ एक मैच विजेता है और उसके पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को चुनौती देने की गति और कौशल है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp