भाजपा विधायक के अफसर पांच सौ तक नहीं छोड़ते वाले बयान पर कप्तान सिंह सोलंकी ने चिंता जताई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

af3667cc5e9c92f41216a17c5173fdc8भोपाल, 2 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भाजपा के एक विधायक के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है, जिसमें विधायक का आरोप है कि अफसर पांच सौ रुपये भी नहीं छोड़ते। भाजपा के विधायक के इस बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने भी चिंता जताई है।

holy-ange-school

भाजपा के विधायक उमा कांत शर्मा ने सिंरोंज में एक कार्यक्रम में कहा कि 20 दिन पहले मैने नपा को नालों की सफाई कराने को कहा था। इसके बाद भी प्री मानसून हालत बिगड़ गए। अच्छा है प्रधानमंत्री आवास की राशि सीधे खाते में आ रही है, नहीं तो हम जैसे लोग ही इसमें से आधे रुपये पचा जाते।

ezgif-1-436a9efdef

शर्मा ने कहा कि अधिकारी और कर्मचारी हजार-पांच सौ रुपये भी नहीं छोड़ रहे। कोई पांच सौ रुपये नहीं दे रहा तो कहते है कि ढाई सौ रुपये ही दे दो। जनता ऐसे भ्रष्टाचारियों को जूते मारे और शिकायत भी करें।

शर्मा के इस बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कप्तान सिंह सोलंकी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, मध्यप्रदेश के विधायक उमाकांत का कथन ह्लअफसर 500 रुपये तक नहीं छोड़ते ह्ल ध्यान देने का विषय है क्योंकि इससे सुशासन को पलीता लगाया जा रहा है।

कांग्रेस भी इस बयान पर चुटकी ले रही है। कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष नडडा सोमवार को भोपाल में (ई) मानदारी की गंगा पर व्याख्यान दे रहे थे, बीजेपी के ही एमएलए ने ही राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार की परतें उखाड़ दी! उन्हें बल दिया वरिष्ठ नेता,पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह ने, बीजेपी नेताओं को भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने से पहले शीशे में चेहरा . ?

आईएएनएस

एसएनपी/एमएसए

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp