गुजरात भाजपा प्रमुख की कार्यकर्ताओं से अपील, टिकट के लिए दबाव न बनाएं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

b2694359651f4170f401fcb809b7b968अहमदाबाद, 1 जून (आईएएनएस)। गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगकर उन पर दबाव न बनाएं।

holy-ange-school

पाटिल ने कुछ महीने पहले भी पार्टी कार्यकर्ताओं से ऐसी ही अपील की थी।

ezgif-1-436a9efdef

नर्मदा जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक के दौरान पाटिल ने कहा, किसी भी कार्यकर्ता या नेता को समूह बनाकर विधानसभा टिकट के लिए मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए। 182 विधानसभा सीटें हैं, और कई इच्छुक उम्मीदवारों को मंजूरी मिल जाएगी। अगर कोई भी व्यक्ति राज्य नेतृत्व को प्रभावित करने का प्रयास करता है, उसके अनुरोध पर कभी विचार नहीं किया जाएगा।

भाजपा को करीब 30 साल से कवर कर रहे वरिष्ठ पत्रकार जनक पुरोहित ने कहा, इस तरह के बयान पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हैं। अगर टिकट पाने का उचित अवसर मिलता है, तो पार्टी के कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ टिकट बांटे जाने तक काम करेंगे।

पुरोहित ने कहा, लेकिन जब टिकट वितरण को अंतिम रूप देने की बात आती है, तो भाजपा के लिए जीत की योग्यता ही एकमात्र मानदंड रहा है, जिससे शायद ही कभी समझौता किया जाता है।

–आईएएनएस

एसजीके

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp