उत्तरा न्यूज
अभी अभी

लाल सिंह चड्ढा ने आमिर के धैर्य की ली परीक्षा

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

[ad_1]

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, आमिर खान के प्यार और लगन की मेहनत है, क्योंकि इस फिल्म को बनाने में अभिनेता ने अपने जीवन के 14 साल लगाए हैं।

एक मीडिया कार्यक्रम में, आमिर खान ने फिल्म की यात्रा के बारे में बात की, क्योंकि उन्होंने मीडिया को बताया कि फिल्म का विचार उन्हें दिल्ली 6 के अभिनेता अतुल कुलकर्णी से 2008 में जाने तू या जाने ना के प्रीमियर के बाद आया था।

अतुल कुलकर्णी ने आमिर खान को फॉरेस्ट गंप के भारतीय रूपांतरण का प्रस्ताव दिया था और तभी फिल्म के बारे में पहली बार सोचा गया था। उसके बाद, आमिर ने फिल्म के अधिकार हासिल करने के लिए फॉरेस्ट गंप के निर्माताओं से संपर्क किया, इस प्रक्रिया में 10 साल लग गए, क्योंकि 1994 के टॉम हैंक्स क्लासिक के निर्देशक रॉबर्ट जेमेकिस फिल्म के अधिकारों को देने के लिए तैयार नहीं थे।

आमिर ने इसके बाद दिग्गज निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग से संपर्क किया, जो जेमेकिस के मेंटर रहे हैं। आखिरकार, निर्माताओं ने फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए लेकिन फिर महामारी ने फिल्म पर भारी असर डाला और इसमें देरी हुई।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

[ad_2]

Source link

Related posts

Almora- सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा ने स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश पंजीकरण की तिथि बढ़ाई

Corona update- अल्मोड़ा में आज मिले 7 नए केस, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

भतरौंजखान हादसा अपडेट- 5 की मौत 10 घायलों को निकाला खाई से , रैस्क्यू में जुटी टीम,डीएम मौके को रवाना, पिथौड़ागढ से मंगाया जा रहा है हेलीकाप्टर