मस्क ने टेस्ला के कर्मचारियों को दी धमकी, ऑफिस आयें या नौकरी छोड़ें

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

04501c3c1afe6681594bc49b5d6f8723नयी दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सभी कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि वे हर सप्ताह 40 घंटे ऑफिस में बितायें और उनके ऐसा नहीं करने पर यह माना जायेगा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

holy-ange-school

मस्क ने टेस्ला के कर्मचारियों को इस संबंध में कई ईमेल भेजे हैं और उन्होंने ट्वीटर पर भी यह स्वीकार किया है कि उन्होंने कर्मचारियों को ऑफिस आने के लिए कहा है। मस्क ने ट्वीट किया है कि अगर किसी कर्मचारी को कंपनी की नीति नहीं पसंद है तो वह टेस्ला छोड़ सकता है।

ezgif-1-436a9efdef

मस्क ने रिमोर्ट वर्क कराने वाली अन्य कंपनियों पर तंज करते हुए कहा है कि अन्य कंपनियां कर्मचारियों को यह सुविधा दे रही हैं लेकिन इन कंपनियों ने कब अपना नया उत्पाद लॉन्च किया था।

उन्होंने कहा है कि टेस्ला में सभी कर्मचारियों को कम से कम 40 घंटे ऑफिस में बिताने जरूरी हैं। अगर कोई ऑफिस नहंी आयेगा तो ऐसा माना जाएगा कि उसने इस्तीफा दे दिया है।

मस्क ने कहा, कर्मचारी जितने वरिष्ठ हों, उनकी उपस्थिति उतनी ही जरूरी होती है। इसी वजह से मैं कारखाने में इतनी अधिक देर तक रहता हूं। मैं इतना अधिक कारखाने में रहता हूं कि मुझे सब लोग अपने साथ काम करता पायें। अगर मैंने ऐसा नहीं किया होता तो टेस्ला बहुत पहले दिवालिया हो जाती।

उन्होंने कहा कि टेस्ला वाहन निर्मित करती है और यह काम फोन पर पूरा हो सकता है। इसके लिए कर्मचारी की मौजूदगी जरूरी है।

–आईएएनएस

एकेएस/एएनएम

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp