डी जोंग ने अपने भविष्य को लेकर चल रही अफवाहों को नकारा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

22107d1179e0bae532c3a254f1d3d38cमैड्रिड, 1 जून (आईएएनएस)। एफसी बार्सिलोना के डच अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर फ्रेंकी डी जोंग ने कहा है कि उनके भविष्य को लेकर मीडिया में चल रही अफवाहें सही नहीं हैं और अभी क्लब छोड़ने की उनकी कोई योजना नहीं है।

holy-ange-school

25 वर्षीय मिडफिल्डर को अभी भी उस ऊंचाई तक पहुंचना बाकी है, जब वह तीन साल पहले अजाक्स से जुड़ा थे और निराशाजनक सीजन के बाद पूर्व अजाक्स कोच एरिक टेन हैग के साथ फिर से काम करने की अफवाहें हैं, जो अगले सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड में पदभार संभालेंगे।

ezgif-1-436a9efdef

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार रात ईएसपीएन से बात करते हुए डी जोंग ने कहा कि वह केवल बार्सिलोना में बने रहने के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं अफवाहों के बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं बार्सिलोना में अच्छा महसूस करता हूं। कोई समझौता या कुछ भी गलत नहीं हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा, मैं बार्सिलोना में रहना पसंद करता हूं और मैंने पहले ही यह कहा है कि बार्सिलोना मेरे सपनों का क्लब है, जब मैं छोटा था।

मिडफील्डर ने कहा, बेशक, मैंने मैनचेस्टर यूनाइटेड के बारे में अफवाहें सुनी हैं, लेकिन क्लब के प्रभारी लोगों ने मुझसे कुछ नहीं कहा है, इसलिए यहां कोई समस्या नहीं है।

डी जोंग ने यह कहने से इनकार कर दिया कि क्या उन्होंने टेन हैग से बात की है, लेकिन कहा कि उन्होंने अगले सीजन में बार्सिलोना के कोच जावी हर्नांडेज के साथ चर्चा की थी।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp