Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

ममता, पटनायक, केजरीवाल, फराह खान, हरभजन ने केके को दी श्रद्धांजलि

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

ef3e249d4c9f2cb9307c3d000c0ce538नई दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी से लेकर जानी-मानी कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान, अभिनेता इमरान हाशमी और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर हरभजन सिंह तक, विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियों ने लोकप्रिय गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

new-modern
gyan-vigyan

बनर्जी ने ट्विटर पर कहा कि बॉलीवुड पाश्र्व गायक केके के आकस्मिक और असामयिक निधन से स्तब्ध और दुखी हूं। मेरे सहयोगी यह सुनिश्चित करने के लिए कल रात से काम कर रहे हैं कि सभी आवश्यक जांच में समर्थन दिया जाए। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपनी श्रद्धांजलि में कहा कि केके के नाम से प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। वह अपने मधुर गीतों के माध्यम से संगीत प्रेमियों के दिलों में जीवित रहेंगे। मेरी प्रार्थना शोक संतप्त परिवार के सदस्यों, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया केके के नाम से मशहूर गायक श्री कृष्णकुमार कुनाथ के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। उनकी आवाज और गीत अनंत काल तक रहेंगे। दुनिया भर में उनके दोस्तों और परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा कि आपकी आवाज और प्रतिभा जैसा और कोई नहीं है। उनके द्वारा गाए गए गीतों पर काम करना हमेशा खास रहा है। आप हमेशा सबके दिलों में रहेंगे केके। अपने गीतों के माध्यम से हमेशा जीवित रहेंगे। आरआईपी लेजेंड केके।

कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने इंस्टाग्राम पर केके के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा कि आप बहुत जल्दी चले गए केके। आप बहुत अलग और रियल थे। मेरी फिल्मों को अपनी प्रतिष्ठित आवाज देने के लिए धन्यवाद केके।

राहुल गांधी ने केके को भारतीय संगीत उद्योग के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक के रूप में वर्णित किया और कहा कि उनकी भावपूर्ण आवाज ने हमें कई यादगार गीत दिए। कल रात हुए उनके असामयिक निधन की खबर से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

पूर्व क्रिकेटर और नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद, हरभजन सिंह ने कहा कि पाश्र्व गायक केके की आकस्मिक मृत्यु के बारे में जानकर बहुत दुखी हूं। उनके भावपूर्ण और मधुर गीत लाखों लोगों के दिलों में बसे हैं। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एसकेके

[ad_2]

Source link