shishu-mandir

फ्रेंच ओपन: कोको गॉफ ने स्लोएन स्टीफंस को हराया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

2c01b0a677921cb917f390d37a2020caपेरिस, 31 मई (आईएएनएस)। कोको गॉफ ने मंगलवार को 2018 फ्रेंच ओपन फाइनलिस्ट स्लोएन स्टीफंस को 7-5, 6-2 से हराकर अपने करियर के पहले ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

new-modern
gyan-vigyan

18 वर्षीय गॉफ को 2017 यूएस ओपन चैंपियन स्टीफंस को हराने के लिए 90 मिनट का समय लिया। गॉफ की जीत ने पिछले साल के यूएस ओपन में स्टीफंस को उनके पिछले मैच में सीधे सेटों में मिली हार का बदला था।

गॉफ ने अभी तक टूर्नामेंट में एक सेट नहीं छोड़ा है, और वास्तव में पिछले कुछ दिनों में अपनी पांच जीत में से प्रत्येक में डेढ़ घंटे से ज्यादा का समय नहीं लिया है।

गॉफ का सामना गुरुवार को पहली बार एक और बड़ी सेमीफाइनलिस्ट से होगा, जब वह रोलांड गैरोस फाइनल में जगह बनाने के लिए गैर-वरीयता प्राप्त इतालवी मार्टिना ट्रेविसन से भिड़ेंगी। ट्रेविसन ने मंगलवार को पहले लेयला फर्नांडीज को हरा कर अपना 10वां मैच जीत लिया था।

स्टीफंस इस सीजन में क्ले पर 0-4 से रोलांड गैरोस में प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने मैच को एक प्रमुख स्तर पर रखा, खासकर पेरिस में।

यह स्टीफंस का तीसरा रोलैंड गैरोस क्वार्टरफाइनल था, और वह फ्रेंच ओपन में 32 मैच जीत चुकीं है, जो कि किसी भी ग्रैंड स्लैम में उनकी सबसे ज्यादा जीत है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

[ad_2]

Source link